हॉलिडे पर कैसे कपड़े ले जाने चाहिए । Best Outfits- Fashion Wear

जब भी हम हॉलिडे पर निकलते हैं, हमेशा ये कंफ्यूजन रहती है कि कौन से कपड़े पैक करें, कौन से नहीं। बैग का वज़न, फैशन और कंफर्ट का ख्याल रखते हुए हमें सामान पैक करना होता है। इसे भी ज्यादा इस बात को लेकर फिक्र होती है कि रास्ते में क्या पहना जाए।इसलिए,आपकी मदद करने के लिए हम आपको बताते हैं कि आप कैसे कपड़े पहनें ।

1.रोड ट्रिप अगर आप रोड ट्रिप पर निकल रही हैं तो शॉर्ट्स और छोटे स्लीव वाली टी-शर्ट पहनें। सैंडल की जगह कैनवास जूतें पहनें।

2.हवाई यात्रा अगर आप प्लेन से सफर कर रहे हैं तो पैंट या जींस पहनें। साथ ही हाई हील्स की जगह फ्लैट सैंडल, जूते पहनें या बूट्स। अपने साथ एक गर्म ।

कपड़ा (शॉल या जैकेट) रखें क्योंकि एयरपोर्ट पर बाहर के तापमान से कम तापमान होता है।

 

  1. ट्रेन ट्रिप रेल का सफर लंबा और भीड़भाड़ वाला होता है। इसलिए खुद को फ्रेश और आरामदायक रखने के लिए सलवार कमीज़ या लॉन्ग स्कर्ट पहनें।

 

4.स्टॉपओवर ट्रिप अगर आपको यात्रा के बीच में किसी पड़ाव पर रुकना है, यानी आप लंबे सफर पर हैं, तो आप जींस के साथ लंबी टी-शर्ट या स्वेटशर्ट पहनें जिसमें आपको स्ट्रेच करने में सहूलियत होगी।

 

5 मौसम के हिसाब से चुनें आउटफिट अगर आप अपने शहर से किसी ऐसे शहर जा रहे हैं जहां का तापमान आपके शहर से ज्यादा या कम हो, तो लेयर आउटफिट पहनें।

6.अगर आप सफर करने में असहज महसूस करते हैं अगर आपको सफर करना पसंद नहीं और अक्सर आपको गाड़ी में चक्कर आते हैं तो जींस-टीशर्ट से बेहतर है कि आप कॉटन की वन-पीस ड्रेस पहनें। इसमें आप स्टाइलिश लगेंगी  ।

About the Author:

online shopping for kids clothes in India becomes the best when the parents come to our place and once they come, they always choose us, as we satisfy them with all kinds of their demands.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *